2015 हीरो स्प्लेंडर प्रो ChooseMyBike.in समीक्षा

By

बुलेट हीरो मोटोकॉर्प के लिए रॉयल एनफील्ड, का पर्याय बन गया है, तो यह स्प्लेंडर है। सबसे पहले 1994 में शुरू की, स्प्लेंडर जल्दी से अपनी असाधारण ईंधन दक्षता, और विश्वसनीय mechanicals के लिए, भारतीय जनता के लिए धन्यवाद खुद को प्रिय बना। अब, हीरो बढ़ती प्रतिस्पर्धा रोकना मदद करने के लिए सुधार की एक मेजबान के साथ आता है, जो एक सब नया स्प्लेंडर प्रो शुरू की है। हम एक सवारी के लिए ले और यह पसंद क्या है पता लगाना।

2015 हीरो स्प्लेंडर प्रो - पहचान

डिजाइन, गुणवत्ता, और एर्गोनोमिक्स बिल्ड

पुराने स्प्लेंडर प्रो aesthelics पर अधिक नहीं था, जबकि नए संस्करण काफी हड़ताली लग रहा है। शरीर पैनलों बाइक काफी आकर्षक लग रही है, जिससे सभी नए हैं, और उन्हें एक तेज बढ़त हासिल है। नई बदल दिया हेडलाइट cowl बाइक एक स्मार्ट उपस्थिति देता है। निर्माण की गुणवत्ता भी कुछ डिग्री अधिक हो गई है। बाइक अच्छी तरह से एक साथ रखा लगता है, और पाउडर लेपित पहियों और इंजन है कि यह एक प्रीमियम महसूस दे।

स्प्लेंडर प्रो सवार शहर की सवारी के लिए अच्छा संकेत है, जो ईमानदार ergonomics, प्रदान करता है। हालांकि, लंबा सवार बाइक की कॉम्पैक्ट आयाम दिया, यह थोड़ा तंग मिलेगा।

2015 हीरो स्प्लेंडर प्रो - डिजाइन

प्रदर्शन और माइलेज

नई स्प्लेंडर प्रो अधिकार है कि हीरो मोटोकॉर्प के यात्रियों से ज्यादातर एक ही कोशिश की और परीक्षण किया इंजन कार्यरत हैं। यह स्प्लेंडर प्लस की तुलना में थोड़ा अधिक शक्ति बाहर मंथन, स्प्लेंडर प्रो क्लासिक पर इस्तेमाल करने के लिए इसी तरह की है। इंजन 60 किलोमीटर प्रति घंटे के लिए सहजता से सभी तरह से खींच रहा है, काफी चिकनी और विनयशील लगता है। किसी भी तेजी से, और यह काफी तनावपूर्ण लगता है। हम पावरट्रेन के साथ सामना कर केवल Bugbear गियरबॉक्स था। यह अगले करने के लिए एक गियर से शिफ्ट करने के लिए कठिन महसूस किया है, लेकिन हम इसे समय के साथ सुधार होता लगता है।

2015 हीरो स्प्लेंडर प्रो - प्रदर्शन

गतिकी

अपनी कॉम्पैक्ट आयामों के लिए धन्यवाद, स्प्लेंडर प्रो यातायात के माध्यम से एक केक चलना सवारी कर रही है, काफी फुर्तीला हैंडलिंग बाइक है। सवारी की गुणवत्ता अभी भी यह करने के लिए एक से थोड़ा कठिन बढ़त है, लेकिन यह गति काफी अनुरूप है।

2015 हीरो स्प्लेंडर प्रो - प्रदर्शन

ब्रेकिंग के लिए के रूप में, बाइक 130mm व्यास के साथ सुसज्जित आता है। आगे और पीछे के पहियों पर ड्रम। दक्षता ब्रेक लगाना 50 किलोमीटर प्रति घंटे से भी कम समय गति पर पर्याप्त से अधिक लगता है, लेकिन ड्रम ब्रेक के साथ मामला है, उनके प्रभाव है कि ऊपर की गति पर कम करने के लिए जाता है।

विशेषताएं

नई स्प्लेंडर प्रो यह एक समकालीन महसूस कर देता है, जो एक स्टाइलिश नए साधन सांत्वना के साथ आता है। जहां तक ​​सुविधाओं का सवाल है, बाइक बिजली के शुरू और मानक के रूप में मिश्र धातु पहियों हो जाता है। इसके अलावा शामिल सूचक पर एक ओर खड़ा है, और एक पास प्रकाश स्विच, बो रहे हैं

KEYTECH चश्मा
इंजन Air-cooled, 4-stroke single cylinder OHC
पावर 7.7 bhp @ 7500 rpm
टोक़ 8.04 Nm @ 4500 RPM
हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार Tubular double cradle frame
ब्रेक सामने:Internal expanding shoe type
रियर:Internal expanding shoe type (
निलंबन सामने:Telescopic hydraulic shock absorbers
रियर:Swing arm with 5 step adjustable hydraulic shock a
वजन पर अंकुश लगाएं 109
ईंधन टैंक की क्षमता 11
मूल्य
एक्स-शोरूम दिल्ली
50100
पेशेवरों
  • कीमत
  • लाभ
  • फुर्तीला हैंडलिंग
  • चिकना इंजन प्रदर्शन
  • डिज़ाइन
कान्स
  • थोड़ा हर्ष सवारी गुणवत्ता
CHOOSEMYBIKE रेटिंग
समग्र रेटिंग
डिजाइन रेटिंग
गुणवत्ता रेटिंग बनाएँ
एर्गोनोमिक्स
रेटिंग प्रदर्शन
हैंडलिंग
सवारी गुणवत्ता
ब्रेक लगाना
विशेषताएं
ईंधन की अर्थव्यवस्था
पैसे की कीमत
Single Page
Jaichandran Jayapalan