2,015 कावासाकी निंजा 300 - ChooseMyBike.in समीक्षा

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कावासाकी निंजा 300 अब काफी कुछ के लिए भारत में किया गया है। यह दृष्टि में कोई प्रतिद्वंद्वियों के साथ सुंदर बैठे हो, इस्तेमाल किया, लेकिन अब वहाँ अपने स्थान के लिए होड़ दो दावेदार हैं। उन दोनों शक्तिशाली हैं, और अधिक महत्वपूर्ण बात, काफी बेबी निंजा से सस्ता है। अब, हम उन सब का सबसे महत्वपूर्ण सवाल पूछना: दो मजबूत विकल्प के चारों ओर के साथ, यह अभी भी निंजा 300 हम में और शहर के आसपास सवार पता लगाने के लिए खरीदने के लिए समझ पड़ता है! तो, यहाँ हम जापान से मतलब ग्रीन हत्यारे के बारे में क्या सोचते हैं।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - पहचान

स्टाइलिंग और निर्माण की गुणवत्ता

अपनी तेज और नुकीला bodywork, और चमकीले हरे रंग की पोशाक के साथ, निंजा 300 disarmingly अच्छा लग रहा है, और निश्चित रूप से भीड़ के बीच में बाहर खड़ा है। वास्तव में, हमें लगता है कि निंजा 300 सिर्फ बेहतर दिखने बाइक हो सकता है, जब की तुलना में R3 और RC390 । सभी उप-400cc sportsbikes के बीच सबसे पुराना होने के बावजूद इसकी डिजाइन में वैसे भी दिनांकित नहीं है देखो, और यह अभी भी सिर बदल जाता है जहां भी जाता है।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - स्टाइलिंग

कावासाकी निंजा 300 इतनी अधिक है कि यह विश्वास भिखारी निर्माण की गुणवत्ता exudes! नहीं, हम अतिशयोक्ति नहीं कर रहे हैं! धातुओं और भर में इस्तेमाल प्लास्टिक, महंगे महसूस फिट और खत्म स्तरों असाधारण रहे हैं। उच्च गुणवत्ता बाइक भर में देखा जा सकता है, पैर खूंटे और इंजन के आवरण की तरह भागों भी करने के लिए विस्तार। हम बस पर और पर जा सकते हैं; यह बस सिर्फ इतना है कि अच्छा है!

ergonomics

आप पूरी तरह से faired को sportsbikes इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तो आप कुछ समय निंजा 300 के ergonomics के साथ परिचित पाने के लिए की आवश्यकता होगी। एक बार जब आप अपने आप को सवारी मुद्रा के साथ परिचित मिल गया है, तो आप पाएंगे कि, इस रूप में स्पोर्टी एक बाइक के लिए, यह अत्यंत सहज है। धन्यवाद बड़े सवार काठी के लिए, वहाँ कमरे का एक बहुत चारों ओर ले जाने के लिए है जबकि हैंडल और footpegs एक तरह से है कि बाइक की गतिशीलता और आने-आराम पर ध्यान केंद्रित करने के संतुलन में रखा जाता है। यह रहो, बंद करो-जाना यातायात में साथ trundling राजमार्ग पर मील की दूरी पर कुतरने, या twisties से निपटने, ergos में वैसे भी आराम पर समझौता नहीं करते।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - Ergonomics

हैरानी की बात है, पीछे की सीट आराम निंजा 300 सीट पर्याप्त बड़ी, खूंटे में अच्छी तरह से तैनात कर रहे है पर काफी अच्छा है, और वहाँ recesses जहाँ आप वास्तव में पर पकड़ कर सकते हैं। अपने प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत, यह एक sportsbike कि ऑन-बोर्ड दो के साथ का आनंद लिया जा सकता है।

प्रदर्शन

इसकी चमकता हुआ 296cc समानांतर दो सिलेंडर इंजन - अब हम निंजा 300 का मुख्य आकर्षण करने के लिए मिलता है। प्रदर्शन है कि यह तरल ठंडा और ईंधन इंजेक्शन मोटर प्रस्तावों शानदार से कम नहीं है। यह सब अपेक्षाकृत कम पर शुरू होता है-कुंजी ध्यान दें। इसे शुरू, और आप revs की एक bassy फट है कि जल्दी से एक काफी Thrum में सुलझेगी के साथ स्वागत कर रहे हैं। खांचा यह पहली बार में, प्रकाश कार्रवाई क्लच के चलते हैं, और धीरे गला घोंटना लागू होते हैं। बाइक sedately आगे बढ़ता रहता है। गला घोंटना एक छोटे से अधिक मोड़, और यह briskly accelerates, लेकिन के रूप में तेजी से नहीं कहते हैं, एक RC390। क्या आप कुचलना इनपुट बढ़ाने रखने के रूप में, गति में तेजी से मजबूत बनाता है, और जब यह हो जाता है अतीत 6000 आरपीएम, सब नरक ढीला टूटता है।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - प्रदर्शन

इंजन सिर्फ 13,000 आरपीएम रेडलाइन की ओर Tacho सुई दौड़ के रूप में एक मीठा अनिमेष विलाप करने के लिए एक कर्कश Thrum से अपने स्वर बदल जाता है। सभी 39 घोड़ों के पूर्ण बल में बाहर आने में मदद करने के लिए बाइक एक जला हुआ बिल्ली की तेज़ी के साथ तेजी लाने के। भीड़ बहुत नशे की लत है, और आप अक्सर नीचे शिफ्ट सिर्फ यह समय का अनुभव है और फिर से करने के लिए लुभाना होगा। आप गला घोंटना के साथ न्यायसंगत नहीं कर रहे हैं, प्रस्ताव पर त्वरण आप एक पल में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की गलत साइड स्पर्श देखना होगा। सभी उच्च गति और नाटक के बावजूद बाइक में सक्षम है, हम कहते हैं कि यह चिकनी और खिंचाव से मुक्त, यहां तक ​​कि 135 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक गति पर आश्चर्यजनक रूप से मक्खन का मानना ​​है। आप सड़क सुनसान है कि वास्तव में एक लंबे दौर के लिए उपयोग किया है, तो आप 180 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक निंजा 300 पहुंच देखना होगा। यही कारण है कि इस तरह से एक बाइक के लिए कुछ गंभीर गति है।

इतना ही नहीं निंजा 300 मज़ा उच्च गति पर सवारी करने के लिए है; यह भी कम revs में नल पर पर्याप्त टोक़, जो शहरी दायरे के भीतर त्वरित और उपद्रव से मुक्त commutes के लिए अनुमति देता है की तुलना में अधिक है।

हैंडलिंग और सवारी की गुणवत्ता

निंजा 300 की एक और बानगी अपनी गतिशील कौशल है। यह यातायात के माध्यम से फिल्टर, या एक प्रतिशोध के साथ कोनों पर हमला किया, बाइक इतनी असाधारण एक पलक बल्लेबाजी के बिना करता है। यह बहुत चुस्त है, और सवार के रंग में कोनों में बदल जाता है। यह एक सीधी रेखा में असाधारण स्थिर है, और उच्च गति पर चारों ओर से बुनाई नहीं है। शहर में बाइक के गतिशील क्षमता है कि यह एक तरह से है कि अपने आकार में घपला तंग अंतराल पर लेने के लिए अनुमति देता है। यह भी एक मोड़ त्रिज्या एक केटीएम ड्यूक 200 है, जो लेने बनाता है एक हवा तंग यू-टर्न की तुलना में कम है कि है।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - हैंडलिंग

विशेष उल्लेख निंजा की सवारी की गुणवत्ता के बारे में बनाया जाना है। तना हुआ हैंडलिंग विशेषताओं का प्रदर्शन करने के बावजूद, एक बाइक वास्तव में अच्छी सवारी प्रदान करता है। यह भी उच्च गति पर असाधारण मानसिक संतुलन और स्थिरता के साथ समान है, गड्ढे, और किसी न किसी सड़कों tackles।

ब्रेक लगाना

उच्च प्रदर्शन शक्तिशाली ब्रेक द्वारा संरक्षित करने की जरूरत है, और निंजा 300 निराश नहीं करता है। 290mm सामने और पीछे 220mm पत्ती डिस्क कार्य करने के लिए कर रहे हैं, और एक तस्वीर में एक ठहराव के लिए बाइक hauling की क्षमता से कहीं अधिक है, यहां तक ​​कि तीन अंकों गति से। स्तर महसूस वास्तव में अच्छा है, और एक ब्रेक लगाना आसानी से आवश्यक बल मिलाना कर सकते हैं। एबीएस की कमी बाइक के प्रीमियम कीमत को देखते हुए एक चिंता का एक सा है, यद्यपि।

2,015 कावासाकी निंजा 300 - ब्रेक

विशेषताएं

KEYTECH चश्मा
इंजन Liquid cooled, 4-stroke parallel twin cylinder
पावर 39 bhp @ 11000 rpm
टोक़ 27 Nm @ 10000 rpm
हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार Semi double cradle, high tensile steel
ब्रेक सामने:Petal disc, dia 290mm, 2-piston caliper
रियर:Petal disc, dia 220mm, 2-piston caliper
निलंबन सामने:37mm Telescopic Front Fork, 120mm travel
रियर:Uni-Track Mono Shock with 5-step adjustment, 130mm travel
वजन पर अंकुश लगाएं 172
ईंधन टैंक की क्षमता 17
मूल्य
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