2015 केटीएम ड्यूक 390 - ChooseMyBike.in समीक्षा

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यामाहा R15 भारतीय प्रदर्शन बाइक सेगमेंट में तेजी से बढ़ लात शुरू कर दिया है, तो यह है कि यह नए सिरे से परिभाषित और यह टर्बोचार्ज्ड कि केटीएम ड्यूक 390 का परिचय था कि यह कहना सुरक्षित होगा। ड्यूक 390 एक सस्ती कीमत बिंदु पर अतिशयोक्ति प्रदर्शन प्रदान करता है, लेकिन कितनी अच्छी तरह यह दैनिक जीवन की कठोरता से निपटने कर सकते? हम सिर्फ इतना है कि, और अधिक जानने के लिए, छोटी लेकिन महत्वपूर्ण सुधार के साथ आता है कि अद्यतन 2015 संस्करण का परीक्षण!

2015 केटीएम ड्यूक 390 - पहचान

स्टाइलिंग और निर्माण की गुणवत्ता

ड्यूक 390 निहारना करने के लिए एक चौंकाने वाली मोटरसाइकिल है; क्रूर अपनी तेज और आक्रामक स्टाइल, जेरार्ड Kiska के सौजन्य और kiska डिजाइन में उनकी टीम का वर्णन करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। आप से यह देखो जो भी कोण, ड्यूक 390 को उत्तेजित करने में विफल रहता है कभी नहीं।

निर्माण की गुणवत्ता उच्च श्रेणी के है; पूरे बाइक अच्छी तरह से समाप्त एल्यूमीनियम भागों की बहुतायत यह एक प्रीमियम और स्पोर्टी लुक देना है, जबकि मजबूत लग रहा है कि मोटी प्लास्टिक पैनलों के साथ पहने है।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - स्टाइलिंग

Ergonomics

बैठने की मुद्रा मोटोक्रॉस और नग्न खेल का मिश्रण है - पैर थोड़ा चरम रखा के साथ सवार, ईमानदार बैठता है। इस मुद्रा के साथ परिचित पाने के लिए थोड़ा समय लगता है, यद्यपि यह सवारी की विस्तारित अवधि के लिए अच्छा संकेत है। हालांकि बारे में स्थानांतरित करने के लिए ज्यादा जगह नहीं है। पीछे की सीट सीट बहुत छोटा है, और पकड़ो रेल अच्छी तरह से आकार के हैं, हालांकि, अपने नियमित रूप से पीछे की सीट सवार एक बार इसे बाहर की कोशिश के बाद यह straddling पर भी उत्सुक नहीं होगा।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - ergonomics

प्रदर्शन

सलाखें फ्रेम के बीच में बसे बाइक को परिभाषित करता है कि 373cc एकल सिलेंडर बिजलीघर है। इस इंजन, एक लिक्विड कूल्ड, ईंधन इंजेक्शन, 4-वाल्व इकाई 43 बीएचपी और टोक़ के 35 एनएम विकसित करता है। पहले स्लॉट में यह धीरे-धीरे आप कुचलना मरोड़ के रूप में क्लच के चलते, और तंग पर पकड़। यह accelerates तरीका सिर्फ आश्चर्यजनक है! आप पर गला घोंटना के रूप में, आप अपने पीछे करने के लिए बाइक squats के रूप में सामने जाने हल्का महसूस करेंगे और इसकी पूंछ में आग लगी है की तरह आगे धक्का। 100 किलोमीटर प्रति घंटे कम से कम 6 सेकंड में आता है, और हम अंतरिक्ष से बाहर भाग गया इससे पहले कि हम गति पर 175 किलोमीटर प्रति घंटे देखा।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - प्रदर्शन

गियर अनुपात ड्यूक 200 पर की तुलना में थोड़ा रह रहे हैं, लेकिन वे इस पावरट्रेन के लिए अनुकूल लग रहा है। 2015 संस्करण पर, केटीएम मिश्रण करने के लिए एक जूता क्लच जोड़ लिया है। एक जूता क्लच जिससे आक्रामक नीचे बदलाव पर ताला लगा कर्षण और बाइक पर ब्रेक लगाना इंजन के प्रभाव में सुधार से रियर व्हील को रोकता है। इस संस्करण पर, क्लच लीवर एक बहुत हल्का महसूस करता है, और gearshifts एक पूरी बहुत चिकनी लग रहा है। जूता क्लच बहुत बार ट्रैक करने के लिए अपनी बाइक ले, जो उन लोगों के लिए उपयोगी हो जाएगा।

गतिकी

अपने पसंदीदा twisty सड़कों के आसपास इसे ले लो, और आप जिस तरह से ड्यूक 390 संभालती पर वापस चकित आया था। फर्म निलंबन सेटअप और मुलायम यौगिक METZELER टायर यह मुश्किल के रूप में सवार हिम्मत के रूप में के रूप में तेजी से कोने और करने की अनुमति है, जबकि इसकी कम व्हीलबेस और व्यापक हैंडल, यह बहुत जल्दी दिशा बदलने के लिए अनुमति देते हैं। शहर में, कॉम्पैक्ट आयाम यह वास्तव में आसान तंग स्थानों और भारी यातायात के माध्यम से पैंतरेबाज़ी करने के लिए बनाते हैं।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - गतिशीलता

आप ड्यूक 390 यह निपटने के रूप में रूप में अच्छा है कि एक सवारी की गुणवत्ता की पेशकश करने की उम्मीद है, तो आप एक बड़ी निराशा के लिए होगा। भी नरम निलंबन सेटिंग्स में, यहां तक ​​कि छोटी से छोटी सड़क खामियों सवार द्वारा स्पष्ट रूप से महसूस किया जा सकता है। गड्ढे और धक्कों सबसे अच्छा के रूप में धीरे धीरे और सावधानी के रूप में संभव के साथ पेश कर रहे हैं।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - सवारी की गुणवत्ता

ब्रेक लगाना

हाथ में इस तरह के विस्फोटक प्रदर्शन के साथ, आप निश्चित रूप से रोकने की शक्ति के सभी बहुत आवश्यकता होगी, और ड्यूक 390 निराश नहीं करता है। बाइक सामने में एक 300mm डिस्क और रियर में एक 230 मिमी डिस्क को रोजगार, और एबीएस के साथ पूरक है। इस सेटअप भी तीन अंकों की गति से, स्विफ्ट और उपद्रव से मुक्त decelerations के लिए अनुमति देता है। अगर आप चाहें तो हाथ में इतनी शक्ति के साथ, यह हर समय उस पर छोड़ने के लिए बेहतर है, हालांकि आप भी इसे बंद कर सकते हैं।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - ब्रेक लगाना

विशेषताएं

बाइक के बारे में जानकारी, वापस जलाया स्विच गियर, और एलईडी संकेतक और पूंछ रोशनी की एक टन प्रदर्शित करता है कि एक साफ दिखने पूरी तरह से डिजिटल साधन सांत्वना हो जाता है। 2015 संस्करण, सामने और पीछे के निलंबन इकाइयों के लिए एक सामने फेंडर-भरनेवाला, एक विस्तारित रियर टायर गुप्त, और शांत करने में मदद करने के लिए एक beefier रेडिएटर प्रशंसक नई नरम हैं कि हथेली पकड़ती है, नई कोहरे प्रतिरोधी संकेतक, धूल के संरक्षक हो जाता है बेहतर इंजन। इन सभी परिवर्तनों यह हमारे देश के गर्म और धूल भरी स्थितियों में बेहतर चलाने में मदद करने के लिए, ड्यूक 390 अधिक भारत के अनुकूल बनाने के लिए किए गए थे।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - सुविधाएँ

कीमत

करीब 1,90,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में केटीएम ड्यूक 390 मूल्य के लिए पैसे के लिए घृणा का पात्र है। कोई अन्य निर्माता एक अपेक्षाकृत कम कीमत के लिए इतना प्रदर्शन और गुणवत्ता प्रदान करता है।

2015 केटीएम ड्यूक 390 - मूल्य

अंतिम शब्द

केटीएम ड्यूक 390 कोई अन्य के विपरीत एक मोटर साइकिल है। यह बेहद तेज है शानदार गतिशीलता प्रदान करता है, और बहुत अच्छी तरह से रखी गई है। हालांकि यह एक छोटा सा ईंधन टैंक और अनलेडेड के लिए एक लालची प्यास को कड़ा सवारी, और एक छोटी रेंज की तरह, नहीं, धन्यवाद कुछ सीमाएं हैं। इसके अलावा, आप धीमी गति से चलती यातायात में शक्तिशाली इंजन की गर्मी काफी एक सा महसूस करते हैं। खैर, आप यह सब कर सकते हैं नहीं कर सकते? <

KEYTECH चश्मा
इंजन Liquid cooled, 4-stroke single cylinder
पावर 43 bhp @ 9000 rpm
टोक़ 35 Nm @ 7000 rpm
हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार Tubular space frame made from steel tubes, powder-coated
ब्रेक सामने:Disc, dia 300 mm
रियर:Disc, dia 230 mm
निलंबन सामने:WP Upside-down forks, 150 mm travel
रियर:WP Monoshock, 150 mm travel
वजन पर अंकुश लगाएं 145
ईंधन टैंक की क्षमता 11
मूल्य
एक्स-शोरूम दिल्ली
190328
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