बजाज स्ट्रीट बदला लेने वाला 150 - ChooseMyBike.in समीक्षा

By

जहाज़ भारत में निम्नलिखित काफी प्रशंसक है। दुर्भाग्य से, पिछले कुछ वर्षों में, यदि आप कम से कम 1.5 लाख रुपये के लिए एक क्रूजर के लिए बाजार में थे, अपने विकल्प बहुत सीमित थे। आप बजाज बदला लेने वाला 220, या रॉयल एन्फील्ड में से किसी एक के बीच चुनाव करना होता था।

अब, बजाज सभी नए बदला लेने वाला स्ट्रीट 150, पहली क्रूजर शुरू करने के लिए एक बहुत लंबे समय में उप-160cc अंतरिक्ष में शुरू होने की टोपी के द्वारा एक खरगोश बाहर निकाला गया है। इसलिए, यह क्या पसंद है? यहाँ हमारे lowdown है!

2,016 बजाज स्ट्रीट बदला लेने वाला 150 समीक्षा - पहचान

स्टाइलिंग और निर्माण की गुणवत्ता

इसमें कोई शक नहीं है कि बदला लेने वाला स्ट्रीट 150 वास्तव में एक स्टाइलिश मोटर साइकिल है। बाइक वर्तमान में सिर्फ एक रंग में उपलब्ध है, लेकिन गहरे नीले रंग की इस शानदार छाया, बेहोश बाहर बिट्स और कम रुख सब यह एक बड़ा-मोटरसाइकिल की क्षमता उद्देश्यपूर्ण रूप देने के लिए गठबंधन। यह बहुत ही आकर्षक लग रहा है, और राहगीरों से काफी ध्यान का एक सा पकड़ लेता है।

2,016 बजाज स्ट्रीट बदला लेने वाला 150 समीक्षा - स्टाइलिंग

सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर काफी अच्छा 150. हम वास्तव में paintwork और मैट समाप्त भागों, जो दोनों में से कौन सा क्रूजर मदद परिष्कार की एक हवा पसीजना की गुणवत्ता पसंद आया है।

ergonomics

जबकि सड़क 150 द्वारा की पेशकश की ergonomics सर्वोत्कृष्ट क्रूजर की तरह, एक कम सीट और आगे सेट पैर खूंटे के साथ हैं, यह दौरा तुलना में अधिक सवारी अनुकूल शहर के लिए tweaked किया गया है। बर नियोजित जो जल्दी दिशा परिवर्तन को क्रियान्वित करने में मदद करता है फ्लैट और कम रखा गया है। कुल मिलाकर, हम सवार की काठी पाया एक आरामदायक जगह पर बैठने के लिए किया जाना है। पीछे की सीट आराम, अच्छा है, हालांकि हमें लगता है पीछे की सीट एक smidgen बड़ा हो सकता था।

2,016 बजाज स्ट्रीट बदला लेने वाला 150 समीक्षा - Ergonomics

प्रदर्शन

बदला लेने वाला स्ट्रीट 150 एक एयर कूल्ड 150cc सिंगल सिलेंडर इंजन है कि 14.3 बीएचपी और 12.5 एनएम टोक़ उत्पादन द्वारा संचालित है। यह कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन उसके बाद फिर से, हमने पाया है कि यह शहर सवारी और सामयिक राजमार्ग उपयोग के लिए पर्याप्त से अधिक हो सकता है। मोटर एक छोटी स्ट्रोक यूनिट, किसी भी सच नीले क्रूजर के विपरीत है, लेकिन यह हमेशा बदला लेने के हस्ताक्षर हो गया है। जबकि इसके उन्मत्त प्रकृति प्रकृति का मतलब है कि यह आराम से मंडरा नहीं कर सकते, यह पूरी तरह से एक शहरी विवाद के रूप में नहीं बल्कि एक लंबी दूरी क्रूजर के रूप में अपनी स्थिति के लिए अनुकूल है। यह काफी चिकनी भी है, इस इंजन है। इसके फिरना-खुश प्रकृति बदला लेने वाला स्ट्रीट 150 एक मजेदार करने वाली सवारी बाइक बनाते हैं।

2,016 बजाज स्ट्रीट बदला लेने वाला 150 समीक्षा - प्रदर्शन

हैंडलिंग और सवारी की गुणवत्ता

लंबी व्हीलबेस और कम लटका रखा आप की स्थापना मूर्ख, के लिए यह एक आश्चर्यजनक फुर्तीला थोड़ा क्रूजर है मत देना। इसकी कम कश्मीर

KEYTECH चश्मा
इंजन 4-stroke, single cylinder, DTS-i, air cooled with oil-cooler
पावर 14 bhp @ 9000 rpm
टोक़ 12.5 nm @ 6500 rpm
हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार Tubular double cradle type
ब्रेक सामने:Disc, Dia. 240 mm
रियर:Drum, Dia. 130 mm
निलंबन सामने:Telescopic
रियर:Hydraulic Shock Absorber
वजन पर अंकुश लगाएं 148
ईंधन टैंक की क्षमता 14
मूल्य
एक्स-शोरूम दिल्ली
75000
पेशेवरों
  • डिज़ाइन
  • चिकना इंजन प्रदर्शन
  • कीमत
कान्स
  • विशेषताएं
CHOOSEMYBIKE रेटिंग
समग्र रेटिंग
डिजाइन रेटिंग
गुणवत्ता रेटिंग बनाएँ
एर्गोनोमिक्स
रेटिंग प्रदर्शन
हैंडलिंग
सवारी गुणवत्ता
ब्रेक लगाना
विशेषताएं
ईंधन की अर्थव्यवस्था
पैसे की कीमत
Single Page
Jaichandran Jayapalan