2,016 बजाज सीटी 100 - ChooseMyBike.in समीक्षा

By

बजाज शायद भारत में प्रदर्शन बाइक अंतरिक्ष में बाजार नेता है, लेकिन वे कष्टदायी खंड है कि ज्यादातर मामलों में एक मजबूत दावेदार कमी - 100cc यात्रियों। डिस्कवर 100 और प्लेटिना अपने आप में उत्पादों को मजबूत किया गया है, वे हीरो स्प्लेंडर की पसंद को कोई मुकाबला नहीं किया गया है। बिक्री चार्ट को पुनर्जीवित करने की कोशिश में, कंपनी के एक कम्यूटर बाइक ब्रांड है कि कुछ साल पहले बंद किया गया था पुनर्जीवित किया गया है। नई सीटी 100, आज तक बजाज की सबसे सस्ती बाइक दर्ज करें। हम इस छोटे से शहर बाइक पर एक पैर झूले देखना यह क्या मिल गया है।

2,016 बजाज सीटी 100 समीक्षा - पहचान

स्टाइलिंग और निर्माण की गुणवत्ता

खैर, जब तक आप अपनी उम्मीदों को कम रखने के लिए, आप सीटी 100 लग रहा है जिस तरह से खुश हो जाएगा। बजाज यह बाइक के डिजाइन के साथ सुरक्षित निभाई है। boxy लाइनों और हेडलाइट cowl के रूप में घिसा के रूप में इसे प्राप्त कर सकते हो सकता है, लेकिन कम से कम वे बाइक में एक तटस्थ, निरापद नज़र उधार दे। तो फिर, यह एक workhorse नहीं, एक पहेली है, और स्टाइल आपके दिमाग पर पिछले बात होना चाहिए, अगर आप एक खरीदने पर विचार कर रहे हैं।

2,016 बजाज सीटी 100 समीक्षा - स्टाइलिंग

अपनी कम कीमत के बावजूद, बजाज अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अपेक्षाकृत अधिक निर्माण की गुणवत्ता में रखने में कामयाब रहा है। हम स्विचगियर के साथ खुश नहीं थे, लेकिन हे, इस कीमत बिंदु पर, हम सिर्फ nitpicking रहे हैं।

ergonomics

सीटी 100 सवार एक ठेठ लोकल सवारी आसन, जो सवारी की विस्तारित अवधि के लिए काफी अच्छा है प्रदान करता है। पीछे की सीट आराम या तो बहुत बुरा नहीं है। सीट है, हालांकि लंबे, काफी पतली है, और इसलिए यह वास्तव में उदारता आकार सवारों के लिए सहज नहीं होगा।

2,016 बजाज सीटी 100 समीक्षा - Ergonomics

प्रदर्शन

छोटे 100cc चक्की अधिकार है कि सीटी 100 उपयोग करने के लिए एक खुशी है। एक बार जब आप सभी अजीब-नीचे 4-स्पीड गियरबॉक्स के माध्यम से स्थानांतरण के साथ परिचित हो, आप बाइक की सवारी का आनंद लेने के लिए शुरू करेंगे। नल पर 8 बीएचपी और 8 एनएम, कम वजन पर अंकुश लगाने के साथ संयुक्त बाइक उर्जा तेजी लाने के लिए अनुमति देते हैं। जब 50 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से ग्रस्त तहत इंजन अपनी सहज पूरी कोशिश में है। यहां तक ​​कि शीर्ष गियर में, बाइक बहुत प्रयास के बिना briskly तेजी लाने के लिए सफल हुआ है। जब तक हम सीटी 100 पर एक स्पीडो संकेत 80 किलोमीटर प्रति घंटे तक पहुँचने में कामयाब है, यह बहुत है कि गति पर जोर दिया महसूस किया।

2,016 बजाज सीटी 100 समीक्षा - प्रदर्शन

जहां तक ​​लाभ हो जाता है, यह कहना है कि सीटी 100 एक कंजूस जब यह ईंधन खपत करने के लिए आता है पर्याप्त होगा। आधिकारिक एआरएआई का परीक्षण लाभ आंकड़ा 89.5 kmpl पर खड़ा है, हालांकि वास्तविक दुनिया में, एक कम से कम 70 kmpl है, जो एक बहुत ही प्रभावशाली आंकड़ा है उम्मीद कर सकते हैं।

गतिकी

सीटी 100 की कॉम्पैक्ट आयामों की अनुमति मैं

KEYTECH चश्मा
इंजन 4 Stroke ,Single Cylinder,Natural air Cooled
पावर 8.1bhp @ 7500rpm
टोक़ 8.05 Nm @ 4500 RPM
हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार
ब्रेक सामने:110 mm Drum
रियर:110 mm Drum
निलंबन सामने:Hydraulic, Telescopic Type
रियर:Trailing arm with co- axial hydraulic shock absorber and coil springs. SNS
वजन पर अंकुश लगाएं 108
ईंधन टैंक की क्षमता 10.5
मूल्य
एक्स-शोरूम दिल्ली
38034
पेशेवरों
  • प्रदर्शन (पिक-अप)
  • कीमत
  • लाभ
कान्स
  • ब्रेक लगाना
CHOOSEMYBIKE रेटिंग
समग्र रेटिंग
डिजाइन रेटिंग
गुणवत्ता रेटिंग बनाएँ
एर्गोनोमिक्स
रेटिंग प्रदर्शन
हैंडलिंग
सवारी गुणवत्ता
ब्रेक लगाना
विशेषताएं
ईंधन की अर्थव्यवस्था
पैसे की कीमत
Single Page
Jaichandran Jayapalan