Benelli टीएनटी 25 बनाम केटीएम ड्यूक 200 बनाम महिंद्रा मोजो - कल्पना पत्र comparo

द्वारा

पिछले कुछ वर्षों में, जीवन असाधारण हमें भारतीय बाइकिंग के प्रति उत्साही पर मेहरबान रहा है। सभी सितारों और पौधों की सवारी के लिए हमारे जुनून को खिलाने के लिए उत्तम मशीनों की अधिकता के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए पूरी तरह से गठबंधन है लग रहा था। सभी बाइक 2012 के बाद से यहां शुरू की पर एक नज़र रखना, और आप समझ जाओगे। इतना ही नहीं वे उच्च प्रदर्शन उद्धार करते हैं, लेकिन वे भी काफी सस्ती हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक व्यापक दर्शकों के लिए मोटरसाइकिल की दुनिया को खोलता है। एक बजट और एक उद्देश्य है, और देखा नाम, आप एक मोटर साइकिल है कि अपनी जरूरतों को पूरा करता हो सकता है

इस खंड के उप-300cc अंत एक लंबे समय में ज्यादा कार्रवाई नहीं देखा था, लेकिन लगता है कि महिंद्रा मोजो के प्रक्षेपण के साथ, पिछले कुछ महीनों में बदल गया है, और हाल ही में Benelli टीएनटी 25 केटीएम ड्यूक 200 था इस क्षेत्र में एकमात्र दावेदार के रूप में सुंदर बैठे, लेकिन मोजो और टीएनटी 25 मैदान में प्रवेश के साथ, भारत-ऑस्ट्रियाई मशीन यकीन है कि अपने कार्य को बाहर कटौती की है। चलो देखते हैं कि कैसे इन बाइक के रूप में दूर के रूप में उनके चश्मा जाना हो चुकी है।

टीएनटी 25 बनाम ड्यूक 200 बनाम मोजो comparo

केटीएम ड्यूक 200

Benelli टीएनटी 25

महिंद्रा मोजो

इंजन

199cc, ईंधन इंजेक्शन, लिक्विड कूल्ड एकल सिलेंडर

249cc, ईंधन इंजेक्शन, लिक्विड कूल्ड एकल सिलेंडर

295cc, ईंधन इंजेक्शन, लिक्विड कूल्ड एकल सिलेंडर

शक्ति

25 बीएचपी @ 10,000 आरपीएम

28.16 बीएचपी @ 9800 आरपीएम

26.8 बीएचपी @ 8000 आरपीएम

टोक़

19.2 एनएम @ 8000 आरपीएम

21.61 एनएम @ 8000 आरपीएम

30 एनएम @ 5500 आरपीएम

हस्तांतरण

6-स्पीड

6-स्पीड

6-स्पीड

हवाई जहाज़ के पहिये के प्रकार

सलाखें फ़्रेम

सलाखें फ़्रेम

ट्यूबलर फ्रेम

Jaichandran Jayapalan
सूचनापत्र

बाइक प्यार? हमारी शैली की तरह? हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें, और दोपहिया वाहनों की दुनिया से अद्यतन आपके इनबॉक्स के लिए सीधे वितरित हो जाओ!