होंडा सितंबर 2014 से नई 160cc बाइक लॉन्च करने के लिए!

द्वारा

Harshavardhan Kylas तक

होंडा स्कूटर सेगमेंट में उनके सरल काम के लिए भारतीय बाजार में एक बहुत प्रशंसा और प्रशंसा हुई हैं। उनकी एक्टिवा की बिक्री में भी हीरो स्प्लेंडर outraced है; एक भारतीय सड़क पर स्कूटर देखा नहीं गया है जब नहीं एक दिन बीत चुका है। उन्हें स्कूटर उद्योग में सबसे मजबूत प्रतियोगी बना दिया है, जो होंडा डियो, के साथ यह उनकी सम्मानजनक सफलता के लिए जोड़ें।

हालांकि, प्रीमियम 150cc कम्यूटर सेगमेंट में अपनी यात्रा देर की एक सूखी पैच देखा गया है। यामाहा भी FZ मॉडलों के साथ बेहद अच्छी तरह से प्रदर्शन किया गया है, जबकि बजाज पल्सर श्रृंखला, 7 साल के लिए बाजार में सत्तारूढ़ गया है। कंपनी हमेशा उनकी बिक्री और विपणन में आक्रामक और उग्र कर दिया गया है, लेकिन यह सब उनके प्रीमियम 150cc बाइक की बिक्री में परिलक्षित नहीं हुआ है। इस सेगमेंट में अपने पहले प्रयास, गेंडा Dazzler, किसी न किसी तरह यहां के उपभोक्ताओं के साथ एक ही राग हड़ताल नहीं था। उसके उत्तराधिकारी, सीबी ट्रिगर, पैसे के लिए एक बेहतर पैकेज की पेशकश की है, और इसलिए काफी लोकप्रिय हो गया है, लेकिन जाहिरा तौर स्तर तक होंडा प्राप्त करने के लिए यह उम्मीद करनी चाहिए कि नहीं।

अब, कंपनी के वे थे कमी है, और अब उन कमियों को संबोधित करने के लिए देख रहे हैं, जहां का एहसास हो रहा है। होंडा की जरूरत के साथ प्रतिध्वनित और हार्ड-कृपया भारतीय उपभोक्ता के लिए चाहता है कि एक 160cc बाइक को पेश करने की योजना बनाई है। हम होंडा इस साल के शुरू में नई दिल्ली में 2014 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया कि CX-01 संकल्पना मोटरसाइकिल की तर्ज पर पूंछ को बाइक की उम्मीद है। नई बाइक सीबी ट्रिगर और सीबीआर 150R के बीच में स्लॉट जाएगा। यह एक शक्तिशाली 160cc इंजन, स्पोर्टी डिजाइन के अधिकारी करेंगे और प्रदर्शन और कार्यकुशलता पर ज्यादा जोर दिया साथ आ जाएगा।

नई 160cc बाइक होंडा पहले इस साल 2014 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया कि CX-01 अवधारणा के आधार पर किया जा सकता है

यह बाइक इस साल सितंबर से पता चला होने वाली है, और बजाज पल्सर 150 डीटीएसआई, नई यामाहा FZ-फाई v2.0, आगामी सुजुकी Gixxer, और ताजा हीरो Xtreme के पसंद करने के लिए कुछ गंभीर प्रतियोगिता प्रदान करने के लिए दिखेगा । नई बाइक होंडा की लाइन अप में कुछ ज्यादा जरूरत प्रोत्साहन इंजेक्षन, और यह अल्ट्रा-प्रतिस्पर्धी 150 में एक पैर पकड़ पाने में मदद चाहिए - 180cc प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट।

स्रोत - ऑटोकार प्रोफेशनल

सूचनापत्र

बाइक प्यार? हमारी शैली की तरह? हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें, और दोपहिया वाहनों की दुनिया से अद्यतन आपके इनबॉक्स के लिए सीधे वितरित हो जाओ!