केटीएम दिन के समय अपने सभी मॉडलों के लिए लैंप चल रहा है कहते हैं

द्वारा

ऑस्ट्रिया के मोटरसाइकिल की दिग्गज कंपनी केटीएम बाजार में बकाया मूल्य के लिए पैसा उत्पादों की पेशकश के लिए एक प्रतिष्ठा प्राप्त की है। कंपनी के प्रमुख बाइक-आर सी 390 उपकरण है, जो अपने क्षेत्र में अधिक प्रीमियम बाइक में से कुछ में भी कमी कर रहे हो जाता है। अब, कंपनी घोषणा की कि दिन चलने रोशनी भारत में सभी केटीएम बाइक पर एक मानक सुविधा हो जाएगा द्वारा अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत किया है।

केटीएम हेडलाइट्स

एक सुरक्षा सुविधा होने के बावजूद, दिन चलने दीपक आमतौर पर मोटर साइकिल के दृश्य नाटक करने के लिए कहते हैं। इसका कारण यह है डीआरएल के (दिन के समय रनिंग लैंप) के अलावा भी हेडलैम्प पर एलईडी स्ट्रिप्स का उपयोग शामिल होगा। हालांकि, केटीएम हेडलैम्प पर एल ई डी की पेशकश नहीं करेंगे। कम बीम हर समय पर बंद कर दिया जाएगा। केटीएम सीमा के पार स्टैंडर्ड प्रीमियम सुविधाओं ईंधन इंजेक्शन, तरल शीतलक, एबीएस (ड्यूक 390 और आर सी 390), प्रोजेक्टर रोशनी (आर सी 200 और आर सी 390), चप्पल क्लच (ड्यूक 390 और आर सी 390), उल्टा कांटे और दिन चलने रोशनी में शामिल ।

2016rc390

दिन चलने लैंप 2017 से सभी दोपहिया वाहनों पर अनिवार्य होने के लिए, भारत सरकार के आदेश से होगा। इस नई सुविधा के अलावा के साथ, हम 2,016 मॉडलों की कीमत में मामूली बढ़ोतरी की उम्मीद है। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।

सूचनापत्र

बाइक प्यार? हमारी शैली की तरह? हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें, और दोपहिया वाहनों की दुनिया से अद्यतन आपके इनबॉक्स के लिए सीधे वितरित हो जाओ!